cochin-shipyard-share-price-target-2023

यह 3 शेयर जल्द ही यहा से 22% तक बढ़ सकते है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह 3 कंपनियाँ।

जल्द ही 22% तक मुनाफा देंगे यह 3 दमदार शेयर :

यहा पर हमने बारी बारी से उन 3 शेयर के बारे मे जानकारी दी है।

1) Grindwell Norton :

Grindwell Norton पर हाल ही मे ICICI Direct के द्वारा ख़रीदारी की सलाह दी गई है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 2460 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी Grindwell Norton Share Price 2075 रुपए चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 385 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 18.5% का मुनाफा कमा सकते है। यानी की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक करीब 18500 रुपए का मुनाफा कमा सकते है।

यहा पढे : जल्द ही ₹956 तक जाएगा Adani का यह दमदार शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो

2) TCI Express :

ICICI Direct के द्वारा ही TCI Express पर ख़रीदारी की सलाह दी गई है। उनके मुताबिक TCI Express Share Price 2195 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी TCI Express Share Price 1760 रुपए चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 435 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 25% का मुनाफा कमा सकते है। यानी की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक करीब 25000 रुपए का मुनाफा कमा सकते है।

3) Kajaria Ceramics :

Kajaria Ceramics पर भी ICICI Direct के द्वारा ख़रीदारी की सलाह दी गई है। उनके मुताबिक Kajaria Ceramics share price 1210 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी Kajaria Ceramics Share Price 1050 रुपए चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 160 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 15% का मुनाफा कमा सकते है। यानी की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक करीब 15000 रुपए का मुनाफा कमा सकते है।

यहा पढे : जल्द ही 28% मुनाफा देंगे यह 2 दमदार शेयर, इन experts ने कहा खरीदो

निष्कर्ष :

तो दोस्तो यह थी वह 3 कंपनी जो की जल्द ही अपने निवेशको को करीब 22% तक का मुनाफा दे सकती है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।