apollo-tyres-stock-price-target-2023Apollo Tyre stock price target

इस कंपनी का शेयर पिछले 6 महीने मे 65% भाग चुका है। अभी भी Motilal Oswal ने उस पर ख़रीदारी की सलाह दी है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

6 महीने मे भागा 65%, अब ₹372 जाएगा Tyre कंपनी का शेयर :

इस कंपनी का शेयर 6 महीने पहले मतलब की जून महीने मे करीब 189 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी 6 महीने बाद करीब 315.95 रुपए पर चल रहा है। मतलब की पिछले 6 महीने मे 126 रुपए प्रति शेयर तक बढ़ चुका है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशको को पिछले 6 महीने मे हर 1 लाख रुपए पर करीब 65 हजार रुपए का मुनाफा मिल चुका है।

ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने इस tyre कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह देते हुए उसके शेयर पर 372 रुपए का target दिया है। जैसे हमने बताया अभी इसका शेयर 315.95 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 56 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा यहा से भी मिल सकता है। यदि प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक यहा से करीब 18% का मुनाफा और मिल सकता है।

मतलब निवेशक हर 1 लाख रुपए पर 18 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। इतना अच्छा मुनाफा दे सकने वाली इस Tyre कंपनी का नाम है Apollo Tyres.

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

Apollo Tyres को सितंबर तिमाही मे करीब 194 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 174 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 20 करोड़ रुपए से बढ़ा है।

वही अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो कंपनी की आय इस साल की सितंबर तिमाही मे करीब 5956 करोड़ रुपए की रही। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 5077 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे भी अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

यहा पढे : Promoter ने की ₹477 करोड़ की बिकवाली, 5 दिन मे फिसला 10%, आपके पास है यह शेयर?

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Apollo Tyres है वह कंपनी जिसका शेयर मोतीलाल ओसवाल के मुताबिक 372 रुपए तक जा सकता है। जिस से निवेशक अच्छा मुनाफा कमा सकते है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 
अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।