bandhan bank share price target

देश का बड़ा Private Bank Bandhan Bank जल्द ही अपने निवेशको को अच्छा मुनाफा दे सकता है। हाल ही मे विदेशी ब्रोकरेज ने इस पर ख़रीदारी की सलाह दी है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए कितना मुनाफा मिल सकता है Bandhan Bank के निवेशको को।

Bandhan Bank का शेयर उचि उड़ान भरने की तैयारी मे :

Global Brokerage Jefferies ने Bandhan Bank के शेयर पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Bandhan Bank Share Price Target 340 रुपए का है। हालांकि अभी Bandhan Bank Share Price 244 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts के दिए गए target के मुताबिक Bandhan Bank के शेयर मे हर शेयर पर 96 रुपए बढ़ सकते है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो Bandhan Bank का शेयर यहा से निवेशको को 40% का मुनाफा दे सकता है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक को 40 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। अगर आप शेयर बाज़ार मे और खास कर बैंक के शेयर मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर Bandhan Bank के शेयर मे निवेश किया जा सकता है।

यहा पढे : Promoter ने छुड़वाए ₹268 करोड़ के शेयर, शेयर हुआ 1.5 गुना, आपने किया है निवेश?

नुकसान से मुनाफे मे आयी Bank :

Bandhan Bank को इस वित्तवर्ष की सितंबर तिमाही मे करीब 209 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ । हालांकि पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे Bank को करीब 3009 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से Bank 3000 करोड़ रुपए के नुकसान मे से 209 करोड़ रुपए के मुनाफे मे आ चुकी है। लेकिन पिछली तिमाही मे यह मुनाफा 886 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से Bank के मुनाफे मे बड़ी गिरावट देखने को मिली है।

वही अगर Bank की आय की बात करे तो इस वित्तवर्ष की सितंबर तिमाही मे bank की आय 3773 करोड़ रुपए की रही है। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 3181 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से Bank की आय मे थोड़ी बढ़त देखने को मिली है। हालांकि जून तिमाही मे यह आय 4055 करोड़ रुपए की थी। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से Bank की आय मे थोड़ी गिरावट देखने को मिली है।

यहा पढे : जल्द ही 24% मुनाफा देगा Mahindra का यह बड़ा शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Bandhan Bank का शेयर Experts की राय के मुताबिक निवेशको को यहा से करीब 40% का मुनाफा दे सकता है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।