cochin-shipyard-share-price-target-2023

यहा से 1.5 गुना होगा यह PSU शेयर, इस EXPERTS ने दी Buy की rating। आज हम आपको इस कंपनी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

1.5 गुना होगा यह PSU शेयर :

इस PSU कंपनी पर हाल ही मे ICICI Direct ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस PSU शेयर का price 745 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर 500 रुपए पर चल रहा है। मतलब की ICICI Direct के दिए गए target के मुताबिक इस कंपनी का शेयर यहा से करीब करीब 1.5 गुना हो सकता है।

यानी हर 1 लाख रुपए पर निवेशको को करीब करीब 45 से 50 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश कर सकते है। आपको आपके इस निवेश पर बढ़िया रिटर्न मिल सकता है। निवेशको का पैसा 1.5 गुना कर सकने वाली इस PSU कंपनी का नाम है Cochin Shipyard Ltd.

यहा पढे : 1 लाख को बनाया 4.5 लाख, अब देगी 96% dividend, इस दिन रखी Record date

6 महीने मे हो चुका है दुगना :

Cochin Shipyard Ltd का शेयर 6 महीने पहले करीब 325 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी करीब 500 रुपए चल रहा है। लेकिन इन 6 महीनो के अंदर इस कंपनी का शेयर 14 नवंबर के दीन 677 रुपए का high बना चुका है। मतलब की करीब 4 से 5 महीने के अंदर इस कंपनी का शेयर दुगना हो चुका है।

अगर किसी व्यक्ति ने 6 महीने पहले इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो वह नवंबर महीने मे अपना निवेश 2 लाख रुपए से भी ज्यादा मे बेच सकता था। हालांकि अभी भी उसको अच्छा मुनाफा हो रहा है।

यहा पढे : Promoter ने छुड़वाए 95 करोड़ के शेयर,अब तक हो चुका है 1.5 गुना, आपने किया है निवेश?

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Cochin Shipyard Ltd है वह कंपनी जो की जल्द ही Experts की राय के मुताबिक निवेशको का पैसा करीब करीब 1.5 गुना कर सकती है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।