Dabur India Share Price Target May 2023Dabur India Share Price Target May 2023

34 हजार का मुनाफा देगा यह FMCG शेयर, निवेशको को देगा डिविडेंड अलग से, इस दिन है record date. ICICI Direct ने हाल ही मे इस FMCG कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 675 रुपए तक जा सकता है। अभी इस के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर करीब 505 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की निवेशको को यहा से करीब 170 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक इस FMCG कंपनी मे निवेश कर के 34% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब यदि इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश किया जाए तो निवेशक इसमे 34 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। जल्द ही अपने निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा देने जा रही इस FMCG कंपनी का नाम है, Dabur India Ltd.

अन्य पढे : 10% भागा इस plastic recycling कंपनी का शेयर, एक्स्पर्ट्स बोले अभी तो और बढ़ेगा

निवेशको को देगी डिविडेंड :

Dabur India Ltd ने हाल ही मे अपने निवेशको को देने के लिए 270% के dividend का ऐलान किया है। अभी इस कंपनी के शेयर की face value 1 रुपए चल रही है। मतलब की 270% के हिसाब से कंपनी अपने निवेशको को 2.7 रुपए प्रति शेयर का dividend देने वाली है।

हालांकि अभी यह dividend को approval नहीं मिला है। यह approval कंपनी की AGM मे मिल सकता है।

अन्य पढे : भारत सरकार ने इस NBFC कंपनी मे किया 400 करोड़ का निवेश, शेयर भाग गया 8%, आप जानते है ?

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।