glenmark-pharma-share-price-target-2023

    यहा हम आपको एसे 5 शेयर के बारे मे बताने वाले है जो की दिवाली के मौके पर आपको 25% तक का मुनाफा दे सकते है। तो चलिए जान लेते है कौनसे है यह 5 शेयर?

    दिवाली पर 25% तक मुनाफा देंगे यह 5 बेहतरीन शेयर :

    हमने यहा पर बारी बारी से उन 5 शेयर के बारे मे जानकारी दी है जो की दिवाली पर दे सकते है आपको बड़ा मुनाफा।

    1) HCL Technologies Ltd :

    Yes Securities के द्वारा HCL Technologies Ltd पर ख़रीदारी की सलाह दी गई है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर करीब 1210 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी HCL Technologies Ltd का शेयर करीब 1020 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 190 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

    यदी प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 19% का मुनाफा कमा सकते है। यानी की हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशको को करीब 19 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर HCL Technologies के शेयर मे निवेश किया जा सकता है।

    2) V-Guard Industries Ltd :

    Yes Securities ने ही V-Guard Industries Ltd पर भी ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर करीब 301 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी V-Guard Industries Ltd का शेयर करीब 250 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 51 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

    यदी प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 20% का मुनाफा कमा सकते है। यानी की हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशको को करीब 20 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर V-Guard Industries Ltd के शेयर मे निवेश किया जा सकता है।

    3) Prestige Estate Projects :

    Prestige Estate Projects पर Yes Securities ने ख़रीदारी की सलाह देते हुए उसके शेयर पर करीब 550 रुपए का target दिया है। अभी Prestige Estate Projects का शेयर करीब 440 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 110 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

    यदी प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 25% का मुनाफा कमा सकते है। यानी की हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशको को करीब 25 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

    4) State Bank of India :

    State Bank of India पर Yes Securities के द्वारा ख़रीदारी की सलाह के साथ उसके शेयर पर करीब 655 रुपए तक का target दिया गया है। हालांकि अभी State Bank of India का शेयर करीब 560 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 95 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

    यदी प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 17% का मुनाफा कमा सकते है। यानी की हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशको को करीब 17 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर State Bank of India के शेयर मे निवेश किया जा सकता है।

    5) Greenply Industries Ltd :

    Yes Securities ने Greenply Industries Ltd पर ख़रीदारी की सलाह के साथ 220 रुपए का target भी दिया है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर करीब 175 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 45 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

    यदी प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 26% का मुनाफा कमा सकते है। यानी की हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशको को करीब 26 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर Greenply Industries Ltd के शेयर मे निवेश किया जा सकता है।

    निष्कर्ष:

    तो दोस्तो यह थे वह 5 शेयर जो की दिवाली पर आपको बड़ा मुनाफा दे सकते है।

    Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 
    अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

    By Gaurav

    Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।