Deepak Nitrite share price target

दोस्तो शेयर बाज़ार मे हर कोई बड़ा पैसा कमाने के लिए ही आता है। लेकिन सही समय पर सही कंपनी मे निवेश न करने से उनमे से ज़्यादातर को नुकसान होता है। अगर आप भी उन लोगो मे से है जिनको नुकसान हो रहा है, तो यह post आपके लिए ही है। आज हम आपको एक एसी कंपनी के बारे मे बताने वाले है जो आपको बड़ा रिटर्न दे सकती है। इसमे हाल ही मे Experts ने ख़रीदारी की सलाह दी है। साथ ही इसके शेयर पर एक बड़ा target भी दिया है। तो चलिए जान लेते है की कौनसी है वह कंपनी ?

 

1.5 गुना हो सकता है इस बड़ी कंपनी का शेयर :

हम आपको जिस कंपनी के बारे मे बताने वाले है उस कंपनी का नाम है EPL Limited , जो की आपको बड़ा पैसा बनाकर दे सकती है। दरसल हाल ही मे EPL Limited मे Motilal Oswal ने ख़रीदारी की सलाह दी है। साथ ही EPL Limited के शेयर पर 226 रुपए प्रति शेयर का target भी दिया है।

अगर अभी इसके शेयर के price की बात करे तो अभी EPL Limited का शेयर 150 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब करीब 76 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। अगर आसान भाषा मे बात करे तो निवेशको का पैसा यहा से 1.5 गुना हो सकता है।

यहा पढे : 71% मुनाफा दे सकता है इस कंपनी का शेयर, कमा सकते है बड़ा पैसा।

यदि कोई व्यक्ति इस level पर EPL Limited मे 1 लाख रुपए का निवेश करता है तो उसका वह निवेश 1.5 लाख बनने की पूरी संभावना है।

 

एसे रहे कंपनी के नतीजे :

अगर EPL Limited के नतीजो की बात करे तो वित्तवर्ष 2022 की चौथी तिमाही मे कंपनी का शुध्ध मुनाफा करीब 49 करोड़ रुपए का रहा है। जो की पिछले साल की इसी तिमाही मे करीब करीब 57 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 8 करोड़ रुपए से कम हुआ है।

बात करे कंपनी की आय की तो वित्तवर्ष 2022 की चौथी तिमाही मे कंपनी की आय करीब 880 करोड़ रुपए रही है। जबकि पिछले विततर्ष की इसी तिमाही मे यह आय करीब 810 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय करीब करीब 10% से बढ़ी है।

तिमाही दर तिमाही के हिसाब से बात करे तो EPL Limited का शुध्ध मुनाफा इस तिमाही मतलब की चौथी तिमाही मे करीब 49 करोड रुपए रहा है। जबकि पिछली तिमाही मे इसका मुनाफा करीब 57 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 8 करोड़ रुपए से कम हुआ है।

यहा पढे : 2 साल मे 14 गुना हुआ Adani का यह शेयर, दे दिया पोटली भर के पैसा।

अगर आय की भी बात करे तो पिछली तिमाही मतलब की वित्तवर्ष 2022 की तीसरी तिमाही मे कंपनी की आय करीब 883 करोड़ रुपए की थी। जो की इस मतलब की वित्तवर्ष 2022 की चौथी तिमाही मे 880 करोड़ रुपए की रही है। मतलब की EPL Limited की आय तिमाही दर तिमाही के हिसाब से करीब 3 करोड़ रुपए से कम हुई है।

कुल मिलाकर बात करे तो EPL Limited के इस तिमाही के नतीजे ठीक ठाक ही रहे है।

 

निष्कर्ष :

तो दोस्तो EPL Limited है वह कंपनी जिसका शेयर Experts की राय के मुताबिक यहा से निवेशको का पैसा 1.5 गुना तक कर सकता है। उम्मीद करता हु आपको यह जानकारी पसंद आयी होगी।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।