welspun india share price target nov 2023

जल्द ही 32 हजार का मुनाफा देगी यह छुटकी बैंक, इन experts ने कहा खरीदो। Prabhudas Liladhar ने इस छुटकी बैंक पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस बैंक का शेयर 170 रुपए तक जा सकता है। अभी इस बैंक का शेयर 128 रुपए पर है।

मतलब experts के मुताबिक इस बैंक के शेयर मे प्रति शेयर 42 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 32% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस बैंक के शेयर मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 32% के हिसाब से 33 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस बैंक का नाम है Federal Bank Ltd.

60% बढ़ा तिमाही मुनाफा :

Federal Bank Ltd को मार्च तिमाही मे करीब 964 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 599 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से बैंक का मुनाफा 60% से बढ़ा है।

वही दिसम्बर तिमाही मे बैंक को करीब 856 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे करीब 12% की तेज़ी देखने को मिली है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।