Bayer CropScience Ltd dividend record date

जल्द ही 25 हजार का मुनाफा देगी यह auto कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने दी buy rating. Sharekhan ने इस auto parts की कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 217 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 173 रुपए पर है।

मतलब experts के मुताबिक इस auto parts की कंपनी के शेयर मे प्रति शेयर 44 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 25% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस auto parts की कंपनी मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 25% के हिसाब से 25 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस auto parts बनाने वाली कंपनी का नाम है Gabriel India Ltd.

अन्य पढे : सालभर मे दुगना हुआ इस दमदार कंपनी का शेयर, अब promoter ने बेचे 2 करोड़ के शेयर

3 साल मे हुआ दुगना से भी ज्यादा :

Gabriel India Ltd share price 3 साल पहले करीब 74 रुपए पर चल रहा था। लेकिन आज जैसे हमने बात की करीब 173 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Gabriel India Share Price 3 साल मे दुगना से भी ज्यादा हो चुका है।

3 साल पहले इस कंपनी मे किया गया 1 लाख रुपए का निवेश करीब 2 लाख 30 हजार रुपए के करीब हो चुका होता। इतना ही नहीं अभी sharekhan के द्वारा दी गई rating के हिसाब से यहा से भी और 25% का मुनाफा मिल सकता है, निवेशको को।

अन्य पढे : 3 साल मे 1 लाख को बनाया 4 लाख, experts बोले अभी तो और बढ़ेगा

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।