Greaves Cotton Share Price Target March 2023Greaves Cotton Share Price Target March 2023

जल्द ही ₹45 हजार का मुनाफा देगा इस Engine कंपनी का शेयर, इन experts ने दी ख़रीदारी की रेटिंग। दरसल इस engine बनाने वाली कंपनी पर हाल ही मे BNP Paribas ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर यहा से 183 रुपए तक जा सकता है।

अगर अभी इस कंपनी के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर 126 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को Experts की राय के मुताबिक यहा से करीब 57 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक यहा से 1 लाख के निवेश पर करीब 40 से 45 हजार रुपए कमा सकते है। जो की एक अच्छा निवेश कह सकते है।

BNP Paribas के मुताबिक जो कंपनी यहा से 45 हजार का मुनाफा दे सकती है उस कंपनी का नाम है, Greaves Cotton Ltd.

अन्य पढे : 80% बढ़ा गुजरात की इस कंपनी का मुनाफा, एक्स्पर्ट्स ने कहा ₹195 तक जाएगा भाव

नुकसान मे चल रही कंपनी :

Greaves Cotton Ltd को इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे करीब 5.71 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 6.24 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के नुकसान मे थोड़ी कमी हुई है।

हालांकि पिछली मतलब की सितंबर तिमाही मे कंपनी को 32.30 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था। जिस से की कंपनी तिमाही दर तिमाही के हिसाब से मुनाफे से नुकसान मे आयी है।

अन्य पढे : 1050% डिविडेंड देगी यह Pharma कंपनी, इस दिन रखी है रेकॉर्ड डेट

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।