Visaka Industries Stock Split News Hindi

Top NBFC कंपनी का शेयर जा सकता है ₹3070, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो । भारत की TOP NBFC कंपनी पर हाल ही मे मोतीलाल ओसवाल ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 3070 रुपए तक जा सकता है। अभी इस NBFC का शेयर 2729 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस बैंक के शेयर मे हर शेयर पर 341 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 13% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 13 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 3070 रुपए तक जा सकने वाली इस NBFC कंपनी का नाम है Housing Development Finance Corporation Ltd.

14% बढ़ा तिमाही मुनाफा :

HDFC Ltd को दिसम्बर तिमाही मे करीब 7078 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। वही पिछले वित्तवर्ष की समान तिमाही मे करीब 6169 करोड़ रुपए का मुनाफा था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे करीब 14% की बढ़त देखने को मिली है।

साथ ही सितंबर तिमाही मे कंपनी का मुनाफा 7043 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।