Gravita India Share Price Target May 2023Gravita India Share Price Target May 2023

जी हा ₹500 प्रति शेयर का मुनाफा देगी यह NBFC कंपनी, बड़े ब्रोकरेज ने इस पर हाल ही मे दी है ख़रीदारी की रेटिंग।

बड़े ब्रोकरेज Nirmal Bang ने इस बड़ी NBFC कंपनी पर ख़रीदारी की रेटिंग दी है। उनके मुताबिक इस NBFC कंपनी का शेयर 3159 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 2615 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts के दिए गए target के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर करीब 544 की बढ़त देखने को मिल सकती है।

यहा पढे : Promoter ने गिरवी रखे ₹23 करोड़ के शेयर, FMCG शेयर फिसला 20%, क्या आपके पास है?

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशको को यहा से करीब 20% का मुनाफा मिल सकता है। मतलब की हर 1 लाख रुपए का निवेश करने पर निवेशको को 20% के हिसाब से करीब 20 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। जो की एक अच्छा मुनाफा कहा जा सकता है।

निर्मल बंग के मुताबिक जो NBFC कंपनी निवेशको को यहा से हर शेयर पर 500 रुपए का मुनाफा दे सकती है उस कंपनी का नाम है HDFC LTD.

दिसम्बर तिमाही मे एसे रहे नतीजे :

HDFC LTD के नतीजो की बात करे तो इस वितवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे कंपनी को करीब 7078 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 6169 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

यहा पढे : जल्द ही 1.5 गुना होगा इस ply कंपनी का शेयर, इन Experts ने दी Buy Rating

वही पिछली मतलब की सितंबर तिमाही मे कंपनी का मुनाफा 7043 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे थोड़ी बढ़त देखने को मिली है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।