Au Small Finance Bank

जी हा इस NBFC कंपनी का शेयर निवेशको को यहा से 87% मुनाफा दे सकता है। हाल ही मे ब्रोकरेज हाउस ने इस पर ख़रीदारी की सलाह दी है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

87% मुनाफा देगा यह NBFC का शेयर :

हाल ही मे ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने इस NBFC कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 257 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इस कंपनी के शेयर के बारे मे बात करे तो इस कंपनी का शेयर 137 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से 120 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 87% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 87 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने के बारे मे सोच रहे है तो इस कंपनी मे निवेश किया जा सकता है। इतना बड़ा मुनाफा दे सकने वाली NBFC कंपनी का नाम है Indostar Capital Finance Ltd.

यहा पढे : 1 साल मे 7 गुना किया पैसा, अब देगी 10 पर 15 शेयर का Bonus, इस दिन तय की record date

33% बढ़ा तिमाही मुनाफा :

Indostar Capital Finance Ltd को इस वित्तवर्ष की सितंबर तिमाही मे करीब 52 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 39 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे 13 करोड़ रुपए की बढ़त देखने को मिली है। यदि पिछली तिमाही की बात करे तो जून तिमाही मे इसका मुनाफा 61 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 9 करोड़ रुपए से कम हुआ है।

अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो इस वित्तवर्ष की सितंबर तिमाही मे कंपनी की आय 294 करोड़ रुपए की रही। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 284 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे 10 करोड़ रुपए की बढ़त देखने को मिली है। वही पिछली तिमाही मे यह आय 314 करोड़ रुपए की थी। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से 20 करोड़ रुपए से कम हुई है।

यहा पढे : यहा से 1.5 गुना तक होगा इस सरकारी कंपनी का शेयर, इन Experts ने दी Buy की Rating

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Indostar Capital Finance Ltd है वह कंपनी जिसका शेयर Experts की राय के मुताबिक निवेशको को 87% मुनाफा दे सकता है। जिस से निवेशक बड़ा मुनाफा कमा सकते है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।