Interglobe Aviation Share Price Target March 2023Interglobe Aviation Share Price Target March 2023

₹700 प्रति शेयर का मुनाफा देगी यह एविएशन कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग। इस एविएशन कंपनी पर हाल ही मे Emkay Global ने ख़रीदारी की रेटिंग दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 2600 रुपए तक जा सकता है। अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इसका शेयर 1900 रुपए पर चल रहा है। मतलब की experts की राय के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर करीब 700 रुपए की तेज़ी देखने को मिल सकती है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी के शेयर मे निवेश कर के निवेशको को करीब 36% का मुनाफा मिल सकता है। जिस से की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 36 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस एविएशन कंपनी का नाम है, Interglobe Aviation Ltd.

अन्य पढे : ₹26 प्रति शेयर लाभांश देगी वेदांता ग्रुप की कंपनी, इस दिन तय की रेकॉर्ड डेट

ध्यान दे :

Interglobe Aviation Ltd को इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे करीब 1418 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 128 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 10 गुना से भी ज्यादा हुआ है। हालांकि पिछली मतलब की सितंबर तिमाही मे भी कंपनी को 1585 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ था। मतलब कंपनी तिमाही दर तिमाही के हिसाब से नुकसान से मुनाफे मे आयी है।

Interglobe Aviation Ltd के बारे मे ध्यान देने वाली बात यह है की कंपनी अभी भी नुकसान मे ही चल रही है। साथ कंपनी पर 40945 करोड़ रुपए का कर्ज़ है। वही कंपनी के reserves भी negative मे है। जो की एक बहुत ही खराब आर्थिक स्थिति दिखाता है।

अन्य पढे : छुटकी कंपनी पर ICICI Securities ने दी ख़रीदारी की रेटिंग, टार्गेट जानकार करेंगे बल्ले बल्ले

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।