j-b-chemicals-share-price-target-2023

जी हा इस कंपनी का शेयर 2350 रुपए तक जा सकता है। जिस से निवेशक अच्छा मुनाफा कमा सकते है। यहा हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

यहा से ₹2350 जाएगा यह chemical कंपनी का शेयर :

हाल ही मे Prabhudas Liladhar ने इस chemical कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 2350 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर 2000 पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से हर शेयर पर 350 रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से 17.5% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशको को 17500 रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश के बारे मे सोचा जा सकता है। इतना अच्छा मुनाफा दे सकने वाली इस कंपनी का नाम है J B Chemicals Ltd.

यहा पढे : ₹2055 जाएगा इस जूते की कंपनी का शेयर, निवेशक कमा सकते है FD से 3 गुना ज्यादा मुनाफा, यहा से जाने कंपनी का नाम

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

सितंबर तिमाही मे J B Chemicals Ltd को करीब 111 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 98 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 13 करोड़ रुपए से बढ़ा है। वही अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो इस तिमाही मे कंपनी की आय करीब 809 करोड़ रुपए की रही। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 593 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे भी अच्छी बढ़त हुई है।

तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी का मुनाफा 105 करोड़ रुपए से बढ़कर 111 करोड़ रुपए हुआ है।

यहा पढे : IPO Alert : 26% प्रीमियम पर हो सकता है list, 30 नवंबर से खुल रहा है IPO, यहा से जाने पूरी details

निष्कर्ष :

तो दोस्तो J B Chemicals Ltd है वह कंपनी जिसका शेयर Experts के मुताबिक करीब 2350 रुपए तक जा सकता है। जिस से निवेशक अच्छा मुनाफा कमा सकते है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।