Jubilant Food Share Price Target April 2023Jubilant Food Share Price Target April 2023

1.5 गुना तक होगा इस pizza कंपनी का शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो। Citi analysts ने इस pizza कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 619 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर 430 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 189 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 44% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 44 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। आम भाषा मे कहे तो इस कंपनी का शेयर यहा से 1.5 गुना तक हो सकता है।

जल्द ही 1.5 गुना तक हो सकने वाली इस कंपनी का नाम है Jubilant Foodworks Ltd.

मुनाफे मे हुई गिरावट :

Jubilant Foodworks Ltd को December 2022 मे करीब 80 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ हैं। जो की December 2021 मे करीब 133 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे बड़ी गिरावट देखने को मिली है।

वही September 2022 मे भी यह मुनाफा करीब 132 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी इस कंपनी के मुनाफे मे बड़ी गिरावट देखने को मिली है। साथ ही कंपनी पर अभी कर्ज़ का बाउज़ भी बढ़ चुका है। अभी कंपनी पर करीब 2326 करोड़ रुपए का कर्ज़ है, जिसके सामने कंपनी के पास reserves के रूप मे सिर्फ 1936 करोड़ रुपए है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।