Equitas Small Finance Bank share price target

    दोस्तो अगर आप शेयर बाज़ार से अच्छा पैसा कमाना चाहते है तो आप बिलकुल सही जगह पर आए है। यहा हम आपको एसी कंपनियो के बारे मे जानकारी देते है जिस पर हाल ही मे experts के द्वारा ख़रीदारी की सलाह दी गई हो। जिसमे से अगर आप चाहे तो सोच समजकर किसी कंपनी मे निवेश कर सकते है। आज हम आपको एक एसी bank के बारे मे जानकारी देने वाले है जो की आपको करीब 38 हजार रुपए कमाने का मौका दे रही है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है वह bank ?

     

    ₹38 हजार कमा सकते है इस bank के शेयर से :

    हम यहा जिस Bank के बारे मे जानकारी देने वाले है उस bank का नाम है Karur Vyas Bank. हाल ही मे इस पर ICICI Securities ने ख़रीदारी की सलाह दी है। साथ ही इसके शेयर पर करीब 80 रुपए का target भी दिया है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी Karur Vyas Bank का शेयर करीब 58 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 22 रुपए प्रति शेयर का मुनफा मिल सकता है।

    यहा पढे : Axis Bank का शेयर दे सकता है बंपर मुनाफा, Experts ने दिया यह target.

    यदि प्रतिशत के हिसाब से बात की जाए तो निवेशको को यहा से करीब 38% का मुनाफा मिल सकता है। अगर कोई bank के शेयर मे निवेश करने का जोखिम ले सकता है और इस शेयर मे निवेश करना चाहता है तो इस level पर Karur Vyas Bank के शेयर मे निवेश कर सकता है। उसके उस निवेश पर उसको experts की राय के मुताबिक प्रति 1 लाख रूपए करीब 38% के हिसाब से 38 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

     

    11 गुना हुआ Bank का मुनाफा :

    Karur Vyas Bank ने अपने वित्तवर्ष 2023 की पहली तिमाही के नतीजे पेश किए है। जिसमे बैंक को करीब 229 करोड़ रुपए का शुध्ध मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 109 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से bank का मुनाफा करीब करीब 11 गुना हो चुका है। यदि बैंक की आय के बारे मे बात करे तो वित्तवर्ष 2022 की पहली तिमाही मतलब की जून तिमाही मे Karur Vyas Bank की आय करीब 1376 करोड़ रुपए की थी। जो की इस तिमाही मतलब की वित्तवर्ष 2023 की पहली तिमाही मे करीब 1474 करोड़ रुपए की रही। मतलब की साल दर साल के हिसाब से बैंक की आय मे भी अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

    तिमाही दर तिमाही के हिसाब से बात करे तो वित्तवर्ष 2022 की चौथी तिमाही मे Karur Vyas Bank को करीब 213 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा इस तिमाही मतलब की वित्तवर्ष 2023 की पहली तिमाही मे करीब 229 करोड़ रुपए का रहा है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से Karur Vyas Bank का मुनाफा करीब 16 करोड़ रुपए से बढ़ा है। यदि Karur Vyas Bank की आय की बात करे तो वित्तवर्ष 2022 की चौथी तिमाही मे बैंक की आय करीब 1409 करोड़ रुपए की थी। जो की इस तिमाही मतलब की वित्तवर्ष 2023 की पहली तिमाही मे करीब 1474 करोड़ रुपए की रही। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी बैंक की आय मे थोड़ी बढ़त देखने को मिली है।

    यहा पढे : 40% मुनाफा देगा इस bank का शेयर, अभी दांव लगाने पर मिलेगा जबरदस्त मुनाफा।

    मतलब कुल मिलाकर इस बार के Karur Vyas Bank के नतीजे साल दर साल के हिसाब से काफी बेहतर रहे है और तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी ठीक ठाक रहे है।

     

    निष्कर्ष :

    तो दोस्तो Karur Vyas Bank है वह bank जो की जल्द ही अपने निवेशको को 38 हजार रुपए का मुनाफा दे सकती है। जिसमे अगर आप चाहे तो निवेश कर के अच्छा पैसा कमा सकते है। उम्मीद करता हु आपको यह जानकारी पसंद आयी होगी।

    Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

    अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

    By Gaurav

    Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।