l-t-share-price-target-2023

जल्द ही ₹2570 जाएगा इस जानी मानी कंपनी का शेयर, निवेशको को मिल सकता है अच्छा मुनाफा। आज हम आपको इसी कंपनी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

जल्द ही ₹2570 जाएगा इस जानी मानी कंपनी का शेयर :

हाल ही मे इस जानी मानी कंपनी पर CLSA ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 2570 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर 2150 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को Experts के दिए गए target के मुताबिक यहा से 420 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक यहा से करीब 20% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 20 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश कर सकते है। अरे हा निवेशको को 20% मुनाफा दे सकने वाली इस कंपनी का नाम है Larsen & Toubro Ltd मतलब की L&T.

यहा पढे : Promoter ने छुड़वाए 7.42 करोड़ के शेयर, 3.5 गुना हुआ मुनाफा, यहा जाने कंपनी का नाम

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

Larsen & Toubro Ltd को 2785 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 2232 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है। वही पिछली मतलब की जून तिमाही मे भी कंपनी को 2228 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी की आय मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो सितंबर तिमाही मे कंपनी की आय 42763 करोड़ रुपए की रही है। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 34773 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे भी अच्छी बढ़त देखने को मिली है। वही पिछली तिमाही मे यह आय 35853 करोड़ रुपए की थी। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी की आय मे अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

यहा पढे : ₹9 का शेयर पहुचा ₹72, 1 लाख को बना दिया 8 लाख, दे दिया 700% मुनाफा

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Larsen & Toubro Ltd है वह जानी मानी कंपनी जिसका शेयर Experts की राय के मुताबिक 2570 रुपए तक जा सकता है। जिस से निवेशको को एक अच्छा मुनाफा मिल सकता है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।