glenmark-pharma-share-price-target-2023

    जी हा इस कंपनी का शेयर Experts की राय के मुताबिक यहा से 1.5 गुना तक हो सकता है। जिस से निवेशक बड़ा मुनाफा कमा सकते है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

    जल्द ही 1.5 गुना होगा यह जानी मानी कंपनी का शेयर :

    हाल ही मे ब्रोकरेज हाउस शेरखान ने इस जानी मानी कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 917 रुपए तक जा सकता है। यदि अभी इस कंपनी के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर करीब 620 रुपए पर है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 287 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

    यानी की निवेशको का पैसा इस शेयर के द्वारा करीब करीब 1.5 गुना तक हो सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी के शेयर मे निवेश के बारे मे सोचा जा सकता है। अरे हा इस कंपनी का नाम है Life Insurance Corporation Ltd मतलब की LIC. जी हा Experts की राय के मुताबिक LIC का शेयर यहा से 1.5 गुना तक हो सकता है।

    यहा पढे : जल्द ही 27% मुनाफा देंगे यह 3 शेयर, एक तो है Mahindra का दमदार शेयर, यहा से जाने उनके नाम

    एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

    LIC को सितंबर तिमाही मे करीब 15952 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछली मतलब जून तिमाही मे करीब 683 करोड़ रुपए का था। मतलब की LIC का मुनाफा तिमाही दर तिमाही के हिसाब से रॉकेट की जैसे बढ़ा है। वही कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो सितंबर तिमाही मे कंपनी की आय 216355 करोड़ रुपए की रही। यह आय पिछली मतलब जून तिमाही मे 168071 करोड़ रुपए की थी।

    मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी की आय मे भी अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

    निष्कर्ष :

    तो दोस्तो LIC है वह कंपनी जिसका शेयर यहा से Experts की राय के मुताबिक 1.5 गुना तक हो सकता है।

    Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 
    अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

    By Gaurav

    Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।