mahindra mahindra share price target 2023 1

ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने महिंद्रा की इस बड़ी कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस mahindra कंपनी का शेयर 1525 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर 1227 रुपए पर चल रहा है। मतलब की Experts के मुताबिक इस महिंद्रा कंपनी के शेयर मे हर शेयर 298 रुपए की बढ़त हो सकती है।

इसी बात को अगर प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इसके शेयर मे 24% की बढ़त हो सकती है। जिस से की किसी व्यक्ति के 1 लाख रुपए के निवेश पर करीब 24 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा दे सकने वाली इस महिंद्रा कंपनी का नाम है Mahindra & Mahindra Ltd.

अन्य पढे : Director ने की ₹37 करोड़ की बिकवाली, शेयर गिरकर पहुचा ₹3390 पर, आपने किया है निवेश?

3 साल मे हुआ 3 गुना :

Mahindra & Mahindra Ltd Share Price के बारे मे बात करे तो 3 साल पहले Mahindra & Mahindra Ltd Share Price 428 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी जैसे हमने बात की 1227 रुपए पर चल रहा है। मतलब की पिछले 3 साल मे इस कंपनी का शेयर करीब करीब 3 गुना हो चुका है।

अगर किसी व्यक्ति ने इस कंपनी मे 3 साल पहले 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो अभी उसका वह निवेश करीब करीब 3 लाख रुपए हो चुका होता।

अन्य पढे : 200% डिविडेंड देगी यह सरकारी कंपनी, इस दिन है रेकॉर्ड डेट

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।