aavas-financiers-share-price-target-2023

    इस कंपनी का शेयर यहा से जा सकता है 70% ऊपर, जिस से निवेशको को बड़ा मुनाफा मिल सकता है। आज हम आपको इसी कंपनी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

    यहा से 70% बढ़ेगा यह शेयर :

    हाल ही मे ICICI Securities के द्वारा एक सरकारी कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 335 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर करीब 196 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 139 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

    यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशको को 70% मुनाफा मिल सकता है। यानी की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 70 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। इतना बड़ा मुनाफा दे सकने वाली इस सरकारी कंपनी का नाम है OIL INDIA Ltd। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश कर सकते है।

    यहा पढे : ₹502 तक जाएगा Tata का यह जबरदस्त शेयर, निवेशक कमा सकते है बड़ा पैसा, यहा से जाने कंपनी का नाम

    एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

    Oil India अपने सितंबर तिमाही के नतीजे पेश कर चुकी है। उसके मुताबिक कंपनी को सितंबर तिमाही मे करीब 2116 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था, यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 1454 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 46% से बढ़ा है। वही अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो इस तिमाही मे कंपनी की आय करीब 10124 करोड़ रुपए की रही है, जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 7254 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे भी अच्छी बढ़त देखने को मिली है।

    यदि तिमाही दर तिमाही के हिसाब से बात करे तो पिछली तिमाही मे OIL INDIA का मुनाफा करीब 3230 करोड़ रुपए का था, जो की इस तिमाही मे करीब 2116 करोड़ रुपए रहा है। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा कम हुआ है।

    यहा पढे : ₹50 प्रति शेयर डिविडेंड देगी यह कंपनी, इस दिन है record date, यहा से जाने कंपनी का नाम

    निष्कर्ष :

    तो दोस्तो OIL INDIA है वह सरकारी कंपनी जो की जल्द ही यहा से अपने निवेशको को 70% तक का मुनाफा दे सकती है।

    Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 
    अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

    By Gaurav

    Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।