Kamdhenu-Ltd-share-price-news-hindi

जी हा इस कंपनी का शेयर यहा से 2.5 गुना तक हो सकता है। जिस से निवेशक बड़ा पैसा बना सकते है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी ?

यहा से 2.5 गुना तक होगा यह दमदार शेयर :

हाल ही मे ICICI Securities ने इस पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 1285 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी के बारे मे बात करे तो अभी इसका शेयर 530 रुपए पर है। मतलब की निवेशको को यहा से 755 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

आम भाषा मे कहे तो निवेशको का पैसा यहा से 2.5 गुना तक हो सकता है। यानी की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 1.5 लाख रुपए का मुनाफा कमा सकते है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी के शेयर मे निवेश कर सकते है। आपको Experts की राय के मुताबिक यहा से बड़ा मुनाफा मिल सकता है। अरे हा इस कंपनी का नाम बताना तो मे भूल ही गया। यह कंपनी कोई और नहीं बल्कि one 97 Communications मतलब की Paytm ही है।

यहा पढे : 1 हफ्ते मे दे दिया FD जितना रिटर्न, Experts बोले अभी तो तेज़ी शुरू हुई है, यहा से जाने कंपनी का नाम

जी हा PAYTM का शेयर ही ICICI Securities के मुताबिक यहा से 2.5 गुना तक हो सकता है।

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

PAYTM को सितंबर तिमाही मे करीब 589 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। यह नुकसान पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 461 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के नुकसान मे बढ़ौतरी देखने को मिली है। हालांकि तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का नुकसान 628 करोड़ रुपए से कम होकर 589 करोड़ रुपए का हुआ है।

यहा पढे : यहा से 38% तक बढ़ेंगे यह 3 दमदार शेयर, इन Experts ने दी ख़रीदारी की सलाह, यह है कंपनियो के नाम

ICICI Securities के मुताबिक कंपनी ने Positive Cash Flow generate करने के लिए जो समयसीमा दी थी कंपनी उस समय सीमा से काफी आगे चल रही है। साथ ही अगले 12 से 18 महीनो मे Paytm एक Positive Cash Flow Generate करने वाली कंपनी बन जाएगी। Experts के मुताबिक जैसे ही यह Positive Cash Flow शुरू होगा उसके बाद कंपनी जो cash burn कर रही है उसमे कमी आएगी और कुछ तिमाही मे यह cash burn खतम हो जाएगा।

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Paytm है वह कंपनी जिसका शेयर Experts की राय के मुताबिक यहा से 2.5 गुना तक हो सकता है। जिस से इसके निवेशक बड़ा मुनाफा कमा सकते है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।