gland-pharma-share-price-target-2023

    जी हा यह 3 कंपनियाँ Experts की राय के मुताबिक यहा से करीब 38% तक मुनाफा दे सकती है। जिस से निवेशक बड़ा मुनाफा कमा सकते है। आज हम आपको इनहि के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनियाँ?

    यहा से 38% तक मुनाफा देंगे यह 3 शेयर :

    यहा हमने इन 3 कंपनियो के बारे मे एक एक करके जानकारी दी है।

    1) SOBHA Ltd :

    हाल ही मे Nirmal Bang के द्वारा SOBHA Ltd पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 870 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 625 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 245 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

    यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 38% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशको को 38 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी के शेयर मे निवेश किया जा सकता है।

    यहा पढे : हा से 1.5 गुना होगा इस दमदार कंपनी का शेयर, इन Experts ने दी ख़रीदारी की सलाह, यहा से जाने कंपनी का नाम

    2) Hindustan Aeronautics ;Ltd :

    ICICI Direct ने Hindustan Aeronautics ltd पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Hindustan Aeronautics Share Price 3300 रुपए तक जा सकता है। अभी Hindustan Aeronautics share price 2600 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 700 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

    यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 27% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशको को 27 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

    3) PNC Infratech Ltd :

    PNC Infratech Ltd पर IDBI Capital के द्वारा ख़रीदारी की सलाह दी गई है। उनके मुताबिक PNC Infratech Ltd share Price 355 रुपए तक जा सकता है। अभी PNC Infratech Ltd share price 265 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 90 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

    यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 34% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए पर निवेशको को 34 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी के शेयर मे निवेश किया जा सकता है।

    यहा पढे : Promoter ने खरीदे ₹23 करोड़ के शेयर, शेयर भागा रॉकेट की तरह, यहा से जाने कंपनी का नाम

    निष्कर्ष :

    तो दोस्तो यह है वह 3 कंपनियाँ जो की जल्द ही अपने निवेशको को बड़ा मुनाफा दे सकती है।

    Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 
    अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

    By Gaurav

    Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।