cochin-shipyard-share-price-target-2023

जी हा आज हम आपको एसी 3 कंपनियो के बारे मे जानकारी देने वाले है, जो की Experts की राय के मुताबिक करीब 40% तक बढ़ सकती है। जिसमे से तीसरी कंपनी तो 44% तक मुनाफा दे सकती है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनियाँ?

40% तक मुनाफा देंगे यह 3 दमदार शेयर :

यहा हमने आपको इन तीनों कंपनियो के बारे मे बारी बारी से जानकारी दी है।

1) PNC Infratech Ltd :

हाल ही मे Yes Securities ने PNC Infratech Ltd पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक PNC Infratech share Price Target 396 रुपए का है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी PNC Infratech share price 287 रुपए पर है। मतलब की निवेशको को यहा से 119 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशको को यहा से 38% मुनाफा मिल सकता है। मातलब हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 38 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश करने के बारे मे सोचा जा सकता है।

यहा पढे : ₹1250 तक जाएगा टाटा का यह दमदार शेयर, 2.5 गुना हुआ था तिमाही का मुनाफा, यहा से ले पूरी जानकारी

2) Repco Home Finance Ltd :

Yes Securities ने Repco Home Finance पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Repco Home Finance share Price Target 345 रुपए का है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी Repco Home Finance share price 240 रुपए पर है। मतलब की निवेशको को यहा से 105 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशको को यहा से 44% मुनाफा मिल सकता है। मातलब हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 44 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है।

3) KNR Constructions Ltd :

Yes Securities ने KNR Constructions पर भी ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक KNR Constructions share Price Target 377 रुपए का है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी KNR Constructions share price 260 रुपए पर है। मतलब की निवेशको को यहा से 117 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशको को यहा से 45% मुनाफा मिल सकता है। मातलब हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 45 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश करने के बारे मे सोचा जा सकता है।

यहा पढे : यहा से 31% बढ़ेगा Tata का यह दमदार शेयर, इन Experts ने दी ख़रीदारी की सलाह, यह है कंपनी का नाम

निष्कर्ष :

तो दोस्तो यह है वह 5 कंपनियाँ जो की जल्द ही निवेशको को यहा से 40 से 45% तक मुनाफा दे सकती है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।