SBI Cards Share Price Target March 2023SBI Cards Share Price Target March 2023

₹900 जाएगा SBI का यह शेयर, इन Experts ने दी ख़रीदारी की रेटिंग। हाल ही मे Jefferies India ने SBI की इस कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 900 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 740 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 160 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 21% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 21 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 900 रुपए तक जा सकने वाली SBI की इस कंपनी का नाम है SBI Cards & Payment Services Ltd.

अन्य पढे : Promoter ने की ₹3.45 करोड़ की ख़रीदारी, शेयर भागा 5%, आपने किया है निवेश?

31% बढ़ा तिमाही मुनाफा :

SBI Cards & Payment Services Ltd को इस वित्तवर्ष की december तिमाही मे करीब 509 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 386 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे करीब 31% से ज्यादा की बढ़त देखने को मिली है।

वही पिछली तिमाही मे यह मुनाफा करीब 526 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे थोड़ी कमी देखने को मिली है।

अन्य पढे : कपड़े बेचने वाली कंपनी पर मोतीलाल ओसवाल ने ख़रीदारी की रेटिंग, इतने रुपए तक जाएगा भाव

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।