SBI Life Share Price Target 2023

जल्द ही ₹1600 जाएगा SBI का यह दमदार शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो, देगा इतना बड़ा मुनाफा। Yes Securities ने हाल ही मे SBI की इस कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 1600 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस का शेयर 1140 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 460 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो SBI की यह कंपनी निवेशको को 40% का मुनाफा कमा दे सकती है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 40 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 40 हजार का मुनाफा दे सकने वाली SBI की यह कंपनी का नाम है SBI Life Insurance Company Ltd.

अन्य पढे : जल्द ही 300% डिविडेंड देगी टाटा की यह दमदार कंपनी, इस दिन रखी है ex date

एसे रहा मार्च तिमाही का मुनाफा :

SBI Life Insurance Company Ltd ने हाल ही मे अपने मार्च 2023 की तिमाही के नतीजे पेश किए है। जिसके मुताबिक उसको मार्च 2023 की तिमाही मे करीब 777 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा मार्च 2022 मे करीब 672 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से इस कंपनी का मुनाफा करीब 15% बढ़ चुका है।

हालांकि दिसम्बर 2022 की तिमाही मे यह मुनाफा 304 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा दुगना से भी ज्यादा हुआ है।

अन्य पढे : ₹1322 जाएगा इस प्राइवेट बैंक का शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की सलाह

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।