sambhav media share price nse

शेयर बाज़ार मे कोई शेयर आपको कितना भी मुनाफा दे सकता है। उसमे कोई लिमिट नहीं होती है। यहा हमने आपको 4 एसी कंपनियो के बारे मे जानकारी दी है जो की सिर्फ 1 हफ्ते मे 1 लाख के निवेश पर 40 हजार से ज्यादा का मुनाफा दे चुकी है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह 4 कंपनियाँ?

 

1 हफ्ते मे इन 4 कंपनियो ने 1 लाख पर दे दिया 40 हजार से ज्यादा मुनाफा : 

हमने यहा पर उन 4 कंपनियो की list दी है जो की सिर्फ 1 ही हफ्ते मे निवेशको पर पैसो की बारिश कर चुकी है।

 

1) Shradha Infra Projects Ltd : 

1 हफ्ते मे निवेशको को मालामाल करने वाली कंपनियो की लिस्ट मे पहले नंबर पर है, Shradha Infra Projects ltd। पिछले हफ्ते मतलब की 2 सितंबर के दिन 45 रुपए पर बंद हुआ था। जो की इस हफ्ते मतलब की 9 सितंबर के दिन करीब 65 रुपए पर बंद हुआ था। मतलब की 2 सितंबर से 9 सितंबर के बीच सिर्फ 1 हफ्ते मे इस कंपनी का शेयर अपने निवेशको को करीब 41% का मुनाफा दे दिया है।

यदि किसी ने सिर्फ 1 हफ्ते पहले इस कंपनी के शेयर मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसको सिर्फ 1 ही हफ्ते मे उसके उस निवेश पर उसको 41 हजार रुपए का मुनाफा मिल गया होता।

 

2) Euro India Fresh Foods Ltd : 

इस लिस्ट मे दूसरे नंबर पर है Euro India Fresh Foods Ltd। Euro India Fresh Foods Ltd का शेयर पिछले हफ्ते के आखरी दिन मे करीब 122 रुपए प्रति शेयर के हिसाब से बाज़ार के साथ बंद हुआ था। जो की इस हफ्ते के आखरी दीन मे करीब 174 रुपए प्रति शेयर पर बंद हुआ है। मतलब की इस कंपनी ने सिर्फ 1 ही हफ्ते मे अपने निवेशको के 1 लाख रुपए पर 42% के हिसाब से 42 हजार रुपए का मुनाफा दे दिया है।

यहा पढे :  1.5 से ज्यादा होगा इस दमदार कंपनी का शेयर, Experts ने दी ख़रीदारी की राय, यहा से जाने कंपनी का नाम

 

3) Maha Rashtra Apex Corporation Ltd : 

तीसरे नंबर पर है Maha Rashtra Apex Corporation Ltd. इस कंपनी का शेयर पिछले हफ्ते मे 83 रुपए पर बाज़ार के साथ बंद हुआ था। जो की इस हफ्ते के आखरी दिन मे करीब 116 रुपए पर बंद हुआ है। मतलब की सिर्फ 1 ही हफ्ते मे यह कंपनी अपने निवेशको को करीब 39% का मुनाफा दे चुकी है।

यदि किसी ने 1 हफ्ते पहले इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसे 39 हजार रुपए का मुनाफा मिल चुका होता।

 

4) Sambhaav Media Ltd : 

Sambhaav Media Ltd इस लिस्ट मे चौथे नंबर पर है। पिछले हफ्ते मे इसका शेयर करीब 3.70 रुपए पर बाज़ार के साथ बंद हुआ था। जो की इस हफ्ते के अंत मे करीब 5.55 रुपए पर बंद हुआ है। मतलब की सिर्फ 1 ही हफ्ते मे इस कंपनी ने अपने निवेशको का पैसा 1.5 गुना कर दिया है।

यदि किसी ने 1 लाख रुपए का निवेश सिर्फ 1 हफ्ते के लिए किया होता तो भी उसका 1 लाख अभी 1.5 लाख रुपए बन चुका होता।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।