sona-blw-share-price-target-2023

जी हा Experts की राय के मुताबिक इस auto कंपनी का शेयर यहा से अपने निवेशको को 40% का मुनाफा दे सकता है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

यहा से 40% बढ़ेगा यह auto शेयर :

दरसल हाल ही मे ICICI Securities के द्वारा Auto Ancillary कंपनी Sona BLW Precision Forgings पर ख़रीदारी की सलाह दी गई है। उनके मुताबिक Sona BLW Precision Forgings share price 645 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी Sona BLW Precision Forgings share price 460 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 185 रुपए प्रति शेयर के हिसाब से मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशको को यहा से 40% का मुनाफा मिल सकता है। यानी की Experts के द्वारा दिए गए target के मुताबिक इस कंपनी मे निवेशको को हर 1 लाख रुपए पर 40 हजार रुपए का मुनाफा मिलने की पूरी संभावना है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो चाहे तो इस कंपनी मे निवेश के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे : Promoter ने खुले बाज़ार मे बेच दिए 5.33 करोड़ के शेयर, क्या आपके पास है यह शेयर?

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

Sona BLW Precision Forgings कंपनी अपने सितंबर तिमाही के नतीजे पेश कर चुकी है। उसके मुताबिक कंपनी को इस तिमाही मे करीब 83 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 75 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा अच्छे तरीके से बढ़ा है।

वही कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो सितंबर तिमाही मे 604 करोड़ रुपए की आय रही है। यह आय पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 528 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे भी अच्छी बढ़त देखने को मिली है। तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी का मुनाफा करीब 66 करोड़ रुपए से बढ़कर 83 करोड़ रुपए का हो चुका है।

यहा पढे : यहां से 1.5 गुना होगा यह pipe का दमदार शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Sona BLW Precision Forgings है वह Auto Ancillary कंपनी जो की experts की राय के मुताबिक निवेशको को यहा से करीब 40% मुनाफा दे सकती है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।