ncc share price target

    आज हम आपको एक Chemical कंपनी के बारे मे जानकारी देने वाले है। इस पार हाल ही मे experts ने ख़रीदारी की सलाह दी है। जिसके साथ उसके शेयर पर करीब 2960 रुपए का target भी दिया है। जिस से इस शेयर के निवेशको को अच्छा पैसा मिल सकता है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी ?

     

    ₹2960 जा सकता है इस chemical कंपनी का शेयर : 

    ब्रोकरेज हाउस शेरखान ने हाल ही मे Specialty Chemical कंपनी SRF Ltd पर ख़रीदारी की सलाह दी है। जिस के मुताबिक इस कंपनी का शेयर करीब 2960 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इसका शेयर करीब 2600 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 360 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

    अगर प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 14% का मुनाफा कमा सकते है। अगर कोई व्यक्ति शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकता है तो वह इस level पर SRF Ltd के शेयर मे निवेश कर सकता है। उसको उसके इस निवेश पर Experts की राय के मुताबिक हर 1 लाख रुपए पर 14% के हिसाब से 14 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यह मुनाफा अभी 1 साल की FD मे मिलने वाले ब्याज से करीब 3 गुना है।

    यहा पढे : इस Private bank का शेयर जाएगा इतने रुपए पर की आपको मिलेगा अच्छा मुनाफा, यहा से जाने bank का नाम

     

    1.5 गुना से ज्यादा हुआ जून तिमाही का मुनाफा : 

    SRF Ltd ने अपने जून तिमाही के नतीजे पेश कर दिए है। जिसमे कंपनी को करीब 608 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 395 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 1.5 गुना से ज्यादा हुआ है। हालांकि मार्च तिमाही मे यह मुनाफा करीब 606 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 2 करोड़ रुपए से बढ़ा है।

    अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो जून तिमाही मे कंपनी की आय करीब 3895 करोड़ रुपए की रही। यह आय पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 2699 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे करीब 1196 करोड़ रुपए की बढ़त हुई है।  मार्च तिमाही मे कंपनी की आय करीब 3549 करोड़ रुपए की थी। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी की आय मे करीब 10% की बढ़त हुई है।

    Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

    अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

    By Gaurav

    Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।