cochin-shipyard-share-price-target-2023

एक Energy कंपनी पर हाल ही मे Experts ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर यहा से 1.5 गुना से भी ज्यादा हो सकता है। जिस से निवेशको को बड़ा पैसा छापने का मौका मिल सकता है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

यहा से 1.5 गुना होगा इस Energy कंपनी का शेयर :

हाल ही मे nuvama international Equities के द्वारा Sterling & wilson renewable energy पर ख़रीदारी कि सलाह दी गई है। उनकी सलाह के मुताबिक Sterling & wilson renewable energy Share Price ₹454 तक जा सकता हैं। हालांकि अभी Sterling & wilson renewable energy share price ₹300 चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब करीब ₹154 प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

अगर आसान भाषा मे बात करे तो निवेशको का पैसा यहा से 1.5 गुना हो सकता है। यानी हर 1 लाख रुपए के निवेश पर 54 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो आप इस level पर इस कंपनी के शेयर मे निवेश के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे : 2.5 साल मे 5 गुना हुआ यह Auto शेयर, LKP Research ने दिया और भी बड़ा target, यहा से जाने कंपनी का नाम

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

Sterling & wilson renewable energy Ltd ने अपने सितंबर तिमाही के नतीजे पेश कर दिए है। जिसमे कंपनी को करीब 299 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। यह नुकसानपिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 284 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का नुकसान बढ़ा हैं। वही अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो इस तिमाही मे कंपनी की आय करीब 313 करोड़ रुपए की रही, जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 1438 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे भी बहुत कमी हुई है।

यदि तिमाही दर तिमाही के हिसाब से बात करे तो सितंबर तिमाही मे कंपनी का नुकसान 299 करोड़ रुपए का रहा, जो की पिछली तिमाही मतलब की जून तिमाही मे करीब 356 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी के नुकसान मे कमी हुई है। जो की थोड़ी अच्छी बात है।

यहा पढे: Promoter ने गिरवी रखे ₹775 करोड़ के शेयर, ₹192 पर पहुचा शेयर, आपने किया है निवेश ?

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Sterling & wilson renewable energy है वह कंपनी जिसका शेयर experts की राय के मुताबिक यहा से 1.5 गुना तक हो सकता है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।