sambhav media share price nse

बीते शुक्रवार के मुक़ाबले आज हफ्ते के पहले कारोबारी दिन मे भारतीय शेयर बाज़ार मे भारी गिरावट देखने को मिली। Nifty 50 और SENSEX के साथ ज़्यादातर Indices बड़ी कमजोरी के साथ खुले थे। जिसमे Nifty 2% गिरावट के साथ खुला था और Sensex यह मंदी ज़्यादातर शेयर मे भी हावी थी। लेकिन एक एसा शेयर है जो की इस भारी गिरावट के बीच भी अपने निवेशको को बड़ा मुनाफा दे रहा है।

 

गिरावट के बाज़ार मे 10% उछला यह शेयर : 

बीते शुक्रवार के दिन Surya Roshni का शेयर करीब 457 रुपए पर बाज़ार के साथ बंद हुआ था। जो की आज इस हफ्ते के पहले कारोबारी दिन को करीब 458 रुपए पर खुला था। लेकिन खुलने के बाद इसमे गिरते बाज़ार के बावजूद अच्छी तेज़ी देखने को मिली। Intraday मे दोपहर 12:15 बजे तक Surya Roshni Share Price 505.9 रुपए तक का High बना चुका है। मतलब की पिछले करीबरी दिन के closing price से कंपनी का शेयर Intraday मे ही 11% तक बढ़ चुका है।

यानी अगर किसी ने बीते शुक्रवार के दिन इस कंपनी मे निवेश किया होता तो अब तक उसे करीब 11% का मुनाफा मिल चुका होता। यह मुनाफा अभी 1 साल की FD मे मिलने वाले ब्याज से 2 गुना से भी ज्यादा है। मतलब जितना मुनाफा FD मे 2 साल तक निवेश करने के बाद मिलता उसे ज्यादा मुनाफा निवेशको को इस शेयर ने सिर्फ 1 ही कारोबारी दिन मे दे दिया है। जिस से इस शेयर के निवेशक तो खुशी से जूम उठे है।

यहा पढे : जल्द ही 425% dividend देगी यह दमदार कंपनी, यहा से check करे किस दिन है Record Date

 

15 दिन मे हो चुका है 1.5 गुना से भी ज्यादा : 

Surya Roshni का शेयर आज के दिन मे तो 11% बढ़ा ही है। लेकिन सिर्फ पिछले 15 दिन मे ही 1.5 गुना से ज्यादा हो चुका है। 16 अगस्त 2022 के दिन Surya Roshni के शेयर ने Intraday मे करीब 323 रुपए का low बनाया था। आज 29 अगस्त के दिन Intraday मे दोपहर 12:15 बजे तक 505 रुपए का High बना चुका है। मतलब की सिर्फ पिछले 15 ही दिनो मे Surya Roshni का शेयर अपने निवेशको का पैसा 1.5 गुना से भी ज्यादा कर चुका है।

इतना मुनाफा तो अभी 1 साल की FD मे मिल रहे ब्याज से 10 गुना से भी ज्यादा है। जिस किसी चालक निवेशक ने इस शेयर मे सिर्फ 15 दिन पहले निवेश किया उस पर तो पैसो की बारिश हो चुकी है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।