Tanla Platform share price nse

हाल ही मे एक Internet कंपनी पर Experts ने ख़रीदारी की सलाह दी है, जिसके मुताबिक इस कंपनी का शेयर यहा से 1.5 गुना से ज्यादा हो सकता है। आज हम आपको इसी Internet कंपनी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी ?

 

यह Internet कंपनी कर देगी आपका पैसा 1.5 गुना से भी ज्यादा : 

Yes Securities के द्वारा Tanla Platforms Ltd पर ख़रीदारी की सलाह दी है। जिसके साथ उसके शेयर के लिए करीब 1218 रुपए का target दिया गया है। अगर अभी Tanla Platforms Ltd के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी 860 रुपए पर चल रहा है। हालांकि Experts ने Tanla Platforms Ltd के शेयर को 744 रुपए पर आने पर खरीदने को कहा है। इस लिए निवेशको को इस निवेश पर हर शेयर पर करीब 474 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

अगर प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 63% का मुनाफा कमा सकते है। अगर आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर Tanla Platforms Ltd के शेयर मे निवेश कर सकते है। आपको आपके इस निवेश पर हर 1 लाख रूपए पर 63% के हिसाब से 63 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

यहा पढे : Tamilnad Mercantile Bank IPO Allotment Status : एसे check करे आपको शेयर मिले है या नहीं?

 

एसे रहे जून तिमाही मे नतीजे : 

Tanla Platforms Ltd को जून तिमाही मे करीब 100 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 104 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 4 करोड़ रुपए से कम हुआ है। यह मुनाफा मार्च तिमाही मे करीब 141 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 41 करोड़ रुपए से कम हुआ है।

अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो जून तिमाही मे कंपनी की आय करीब 800 करोड़ रुपए की रही। यह आय पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 626 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे करीब 174 करोड़ रुपए की बढ़त हुई है। वही मार्च तिमाही मे यह आय करीब 853 करोड़ रुपए की थी। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी की आय मे करीब 53 करोड़ रुपए की कमी हुई है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।