tata investment share price nse

जी हा इन 3 शेयर ने सिर्फ 1 ही हफ्ते मे निवेशको को मालामाल कर दिया है, सिर्फ 1 ही हफ्ते मे निवेशको के निवेश किए गए 1 लाख को 1.5 लाख कर दिया है। आज हम आपको इनही कंपनियो के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी ?

 

1 हफ्ते मे 1.5 गुना हुआ यह 3 शेयर : 

यहा हमने आपको उन 3 शेयर की list दी है जो की सिर्फ 1 ही हफ्ते मे निवेशको का पैसा 1.5 गुना कर चुके है।

 

1) TRF Ltd : 

पिछले हफ्ते मे TRF ltd का शेयर करीब 168 रुपए पर बंद हुआ था। जो की इस हफ्ते के आखरी दिन मे करीब 294 रुपए पर बंद हुआ है। मतलब की सिर्फ 1 ही हफ्ते मे TRF ltd के शेयर मे करीब 127 रुपए प्रति शेयर का उछाल देखने को मिला है। अगर प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशको को सिर्फ 1 ही हफ्ते मे 75% का मुनाफा मिल चुका है।

यदि किसी ने सिर्फ पिछले हफ्ते इस शेयर मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसका वह निवेश आज 1 लाख 75 हजार बन चुका होता।

यहा पढे : Promoter ने खुले बाज़ार मे बेच दिए 7.75 करोड़ के शेयर, आपके पास है यह शेयर?

 

2)  Aarvi Encon Ltd : 

Aarvi Encon Ltd का शेयर पिछले हफ्ते करीब 109 रुपए पर बंद हुआ था। जो की इस हफ्ते के आखरी दिन मे करीब 165 रुपए पर बंद हुआ है। मतलब की सिर्फ 1 ही हफ्ते मे Aarvi Encon Ltd के शेयर मे करीब 56 रुपए प्रति शेयर का उछाल देखने को मिला है। अगर प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशको को सिर्फ 1 ही हफ्ते मे 50% का मुनाफा मिल चुका है।

यदि किसी ने सिर्फ पिछले हफ्ते इस शेयर मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसका वह निवेश आज 1 लाख 50 हजार बन चुका होता।

 

3)  Tata Investment Ltd : 

Tata की इस कंपनी का शेयर पिछले हफ्ते 1828 रुपए पर बंद हुआ था। जो की इस हफ्ते के आखरी दिन मे करीब 2767 रुपए पर बंद हुआ है। मतलब की सिर्फ 1 ही हफ्ते मे Tata Investment Ltd का शेयर करीब 1.5 गुना से भी ज्यादा हो चुका है।

यदि किसी ने सिर्फ पिछले हफ्ते इस शेयर मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसका वह निवेश आज 1 लाख 51 हजार बन चुका होता।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।