trent share price target

हाल ही मे एक Lingerie की कंपनी पर Experts ने ख़रीदारी की सलाह दी है। जिसके मुताबिक इसका शेयर यहा से निवेशको को बड़ा मुनाफा दे सकता है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

 

इस Lingerie कंपनी का शेयर देगा आपको ₹20 हजार का मुनाफा : 

ICICI Direct ने Lingerie की कंपनी Trent Ltd पर ख़रीदारी की सलाह दी है। जिसके मुताबिक उसका शेयर करीब 1665 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इसके शेयर के बारे मे बात करे तो अभी Trent Ltd का शेयर करीब 1390 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 275 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। अगर प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 20% का मुनाफा कमा सकते है।

यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो आप इस level पर Trent Ltd के शेयर मे निवेश कर सकते है। आपको आपके इस निवेश पर experts की राय के मुताबिक करीब 20% के हिसाब से हर 1 लाख रुपए पर 20 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है। जो की अभी FD मे मिल रहे ब्याज से करीब 4 गुना है।

यहा पढे : Jio को टक्कर देने वाली कंपनी देगी आपको ₹38 हजार रुपए, यहा से जाने कैसे मिलेगा आपको इतना पैसा

 

नुकसान से मुनाफे मे आयी कंपनी : 

Trent Ltd ने अपने जून तिमाही के नतीजे पेश कर दिए है। जिसमे कंपनी को करीब 115 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 138 करोड़ रुपए का नुकसान था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी नुकसान से मुनाफे मे आयी है। वही मार्च तिमाही मे कंपनी को करीब 21 करोड़ रुपए का नुकसान था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से भी कंपनी नुकसान से मुनाफे मे आयी है।

अगर कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो जून तिमाही मे कंपनी की आय करीब 1803 करोड़ रुपए की रही। यह आय पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 492 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय करीब 3.5 गुना हुई है। वही मार्च तिमाही मे कंपनी की आय करीब 1329 करोड़ रुपए की थी। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी की आय मे अच्छी बढ़त हुई है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।