ttk-prestige-share-price-target-2023

कुकर बनाने वाली कंपनी पर Geojit ने दी ख़रीदारी की रेटिंग, टार्गेट जानकर हो जाएंगे खुशखुशाल। हाल ही मे एक कुकर बनाने वाली कंपनी पर Geojit ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 857 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर 688 रुपए पर चल रहा है। मतलब की experts की राय के मुताबिक इस कुकर की कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 169 रुपए प्रति शेयर की बढ़त हो सकती है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी के शेयर मे निवेश कर के निवेशको को करीब 25% का मुनाफा मिल सकता है। जिस से की हर 1 लाख रुपए पर निवेशक 25 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस कुकर बनाने वाली कंपनी का नाम है, TTK Prestige Ltd. जो बीवी से करे प्यार वह Prestige से कैसे करे इंकार? यह एड तो आपने देखी होगी। बस यही वह कंपनी है जो यह कुकर बनाती है।

अन्य पढे : SBI का शेयर भर सकता है उचि उड़ान, एक्स्पर्ट्स का टार्गेट जानकार कहेंगे अरे वाह!

मुनाफा हुआ कम :

TTK Prestige Ltd को इस वित्तवर्ष की दिसम्बर तिमाही मे करीब 58 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 91 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 37% से कम हो चुका है।

वही पिछली मतलब की सितंबर तिमाही मे भी कंपनी को 84 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था। मतलब कंपनी तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी के मुनाफे मे कमी हुई है।

अन्य पढे : ₹700 प्रति शेयर का मुनाफा देगी यह एविएशन कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।