Vedant Fashions Share price target March 2023 1 1

कपड़े बेचने वाली कंपनी पर मोतीलाल ओसवाल ने ख़रीदारी की रेटिंग, इतने रुपए तक जाएगा भाव। ब्रोकरेज हाउस मोतीलाल ओसवाल ने एक शादी के कपड़े बेचने वाली कंपनी के शेयर पर हाल ही मे ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 1400 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर 1100 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के दिए गए टार्गेट के मुताबिक इस कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर करीब 300 रुपए बढ़ सकते है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश करने से निवेशक 27% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशक 27 हजार रुपए तक का मुनाफा कमा सकते है।

निवेशको को जल्द ही बड़ा मुनाफा देने वाली और शादी के कपड़े बेचने वाली इस कंपनी का नाम है, Vedant Fashions Ltd.

यहा पढे : ₹24 प्रति शेयर लाभांश देगी यह ball bearing की कंपनी, इस दिन है Ex Date

एसी है वित्तीय स्थिति :

Vedant Fashions Ltd की वित्तीय स्थिति के बारे मे बात करे तो अभी कंपनी पर करीब 249 करोड़ रुपए का कर्ज़ है। जिसके सामने कंपनी के पास reserves के रूप मे 1110 करोड़ रुपए है। साथ ही 24 करोड़ रुपए शेयर केपिटल के रूप मे है। मतलब की कंपनी के पास खुद के 1 रुपए के सामने सिर्फ 22 पैसे का ही कर्ज़ है।

इतना कर्ज़ कंपनी अभी की स्थिति के हिसाब से कभी भी चाहे तो 1 ही जटके मे चुका कर कर्ज़ मुक्त हो सकती है। जिस से की कभी business मे मंदी आयी और कंपनी कर्ज़ की किस्त चुकाने जितना पैसा भी नहीं जमा कर पाई तो reserves मे से पूरा कर्ज़ ही सीधा चुका सकती है। जिस से कंपनी कम से कम कर्ज़ के दुशचक्र मे फसकर तो बर्बाद नहीं होगी।

यहा पढे : ₹118 जाएगा इस Gas कंपनी का शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।