welspun india share price target nov 2023

इस textile कंपनी मे खरीदारों की मची होड, 1 दिन मे भाग गया 10%, Experts ने दिया और ऊपर का target. पिछले कई दिनो से भारतीय शेयर बाज़ार मे कुछ न कुछ कारणो से बिकवाली हावी थी। हालांकि शुक्रवार को थोड़ी बहुत रिकवरी देखने को मिली है। इसी मे एक textile कंपनी के शेयर मे खरीदारों की होड सी मच गई थी।

इस वजह से उसका शेयर शुक्रवार के दिन मे ही 10% भाग गया है। गुरुवार के दिन इस कंपनी का शेयर करीब 132 रुपए पर बंद हुआ था। जो की शुक्रवार के दिन बाज़ार बंद होते होते 146 रुपए पर बंद हुआ है। जिस से की निवेशको को एक ही दिन मे 10% के हिसाब से 1 लाख रुपए पर 10 हजार रुपए का मुनाफा मिल चुका है।

Experts ने दिया और ऊपर का target :

ब्रोकरेज हाउस शेरखान ने इस textile कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 163 रुपए तक जा सकता है। जैसे हमने ऊपर बात करी, अभी इस के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर करीब 146 रुपए पर है।

मतलब की निवेशको को यहा से 17 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो निवेशक इस कंपनी मे निवेश कर के 11% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब यदि इस कंपनी मे 1 लाख रुपए का निवेश किया जाए तो निवेशक इसमे Experts की राय के मुताबिक 11 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। जल्द ही अपने निवेशको को इतना अच्छा मुनाफा देने जा रही इस दमदार कंपनी का नाम है, Welspun India Ltd.

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।