whirlpool-india-share-price-target-2023

इन 3 कंपनियो के शेयर जल्द ही यहा से Experts की राय के मुताबिक करीब 30% तक मुनाफा दे सकते है। हम आपको इन ही के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह 3 कंपनियाँ?

जल्द ही 30% तक मुनाफा देंगे यह 3 दमदार शेयर :

नीचे हमने बारी बारी से इन 3 कंपनियो के बारे मे जानकारी दी है।

1) Whirlpool India Ltd :

हाल ही मे ICICI Direct के द्वारा Whirlpool India Ltd पर ख़रीदारी की सलाह दी गई है। उनके मुताबिक Whirlpool India share price 2000 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी Whirlpool India share price 1528 रुपए पर है। मतलब निवेशको को यहा से करीब 472 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 31% तक का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की Expert की राय के मुताबिक निवेशक हर 1 लाख रुपए पर 31 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का सोच रहे है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे : खुले बाज़ार मे Promoter ने बेचे ₹5.6 करोड़ के शेयर, क्या आपके पास है यह शेयर?

2) GAIL India Ltd :

GAIL India Ltd पर ब्रोकरेज हाउस Emkay Global ने ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक GAIL India share price 110 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी GAIL India share price 90 रुपए है। मतलब निवेशको को यहा से करीब 20 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 23% तक का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की निवेशक हर 1 लाख रुपए पर 23 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है।

3) Safari Industries Ltd :

Prabhudas Liladhar के द्वारा Safari Industries पर ख़रीदारी की सलाह दी गई है। उन्होने Safari Industries share price target 2457 रुपए तक दिया है। हालांकि अभी Safari Industries share price 1857 रुपए पर है। मतलब निवेशको को यहा से करीब 600 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 32% तक का मुनाफा कमा सकते है। यानी निवेशक हर 1 लाख रुपए पर 32 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का सोच रहे है तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे : यहा से 23% तक मुनाफा देंगे यह 5 शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो

निष्कर्ष :

तो दोस्तो यह थे वह 3 शेयर जो की जल्द ही अपने निवेशको को 30% तक का मुनाफा दे सकते है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।