Karur Vyash bank share price target

दोस्तो जैसे की आप लोग जानते ही है की ज़्यादातर लोग शेयर बाज़ार मे से बड़ा पैसा कमाने के लिए ही आते है। इस लिए बड़ा रिटर्न देने वाली कंपनियो की तलास हर किसी को रहती है। अगर आप भी इस तलास मे है तो अंत तक पढ़ते रहिएगा। आज हम आपको एसी 3 कंपनियो के बारे मे जानकारी देने वाले है जो experts के मुताबिक अभी के level से 1.5 गुना तक हो सकती है। तो चलिए बिना समय गवाए जान लेते है की कौनसी है वह 3 कंपनियाँ जो की आपका पैसा 1.5 गुना तक कर सकती है।

 

यहाँ से 1.5 गुना हो सकते है यह 3 दमदार शेयर :

नीचे हमने उस तीनों कंपनियो के बारे मे जानकारी दी है जिसमे Experts की राय के मुताबिक अभी के price से करीब करीब 1.5 गुना होने की पूरी संभावना है और इसके साथ ही हमने 1 लाख रुपए के निवेश पर कितना रिटर्न मिल सकता है यह भी जानकारी दी है।

1) Hindalco Industries :

इस list मे सबसे पहले नंबर पर है Hindalco Industries. दरसल CLSA ने Hindalco Industries पर खरीददारी की सलाह बरकरार रखी है। साथ मे उसके लिए करीब 580 रुपए प्रति शेयर का target दिया है। आज के दिन Hindalco का शेयर करीब 386 रुपए चल रहा है। मतलब Hindalco Industries का शेयर अभी के level से करीब करीब 194 रुपए प्रति शेयर तक बढ़ सकता है। अगर प्रतिशत की बात करे तो यहस से निवेशको करीब 50% का रिटर्न मिल सकता है।

यहाँ पढे : Tata Steel ने इस कंपनी मे किया 165 करोड़ का निवेश, शेयर ने लग गया Upper Circuit.

यदि कोई व्यक्ति Hindalco Industries मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 50 हजार तक का मुनाफा मिल सकता है।

 

2) Wipro :

पैसा 1.5 गुना कर सकने वाली कंपनियो की लिस्ट मे दूसरे नंबर पर है बड़ी IT कंपनी Wipro. Macquarie ने Wipro कंपनी के शेयर पर ओवरवेट की रेटिंग रखी है। इसके साथ उन्होने Wipro के शेयर पर करीब 660 रुपए प्रति शेयर का target भी दिया है। आज के दिन Wipro का शेयर करीब 458 रुपए चल रहा है। मतलब यहाँ से निवेशको को करीब 142 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। अगर प्रतिशत की बात करे तो निवेशको का पैसा करीब 1.5 गुना तक हो सकता है।

यदि कोई व्यक्ति इस level पर Wipro मे 1 लाख रुपए का निवेश करे तो Experts की राय के मुताबिक यहा से उसका वह निवेश 1.5 गुना तक हो सकता है।

 

3) Apollo Hospital :

निवेशको का पैसा 1.5 गुना तक कर सकने वाली list मे तीसरे नंबर पर है Apollo Hospital. दरसल ELARA CAPITAL ने Apollo Hospital के शेयर पर खरीददारी की सलाह देते हुए करीब 5125 रुपए प्रति शेयर का target दिया है।

यहाँ पढे : जल्द ही बड़ा dividend देने वाली है यह 5 दमदार कंपनिया, यह है Record Date.

अगर अभी के Apollo Hospital के शेयर की बात करे तो अभी Apollo Hospital का शेयर करीब 3645 रुपए पर चल रहा है। मतलब निवेशक को यहाँ से करीब 1480 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है। लेकिन अगर प्रतिशत की बात करे तो Experts के मुताबिक यहा से करीब 40% का रिटर्न मिल सकता है। यानी अभी के किए गए 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशक को experts की राय के मुताबिक करीब 40 हजार रुपए तक का मुनाफा मिल सकता है।

 

निष्कर्ष :

तो दोस्तो यह थी वह 3 दमदार कंपनियाँ जिनके शेयर Experts के मुताबिक यहा से करीब करीब 1.5 गुना तक हो सकते है। उम्मीद करता हु यह जानकारी आपको पसंद आयी होगी। अगर एसा है तो अपने दोस्तो के साथ यह जानकारी जरूर शेयर करे ताकि उन्हे भी इन शेयरो मे experts की राय के बारे मे जानकारी मिले।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।