X

Join on Telegram

जल्द ही 35 हजार का मुनाफा देगी यह कंपनी, इन experts ने कहा खरीदो

इस कंपनी के निवेशक होंगे मालामाल, Experts के मुताबिक जल्द ही देगी धमाकेदार मुनाफा। Profit Mart ने इस Coal Trading कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 87 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 64 रुपए पर है।

मतलब experts के मुताबिक इस कंपनी मे प्रति शेयर 23 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 35% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस कंपनी के शेयर मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 35% के हिसाब से 35 हजार रुपए का धमाकेदार मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस Coal Trading कंपनी का नाम है Anmol India Ltd.

3 साल मे 10 गना हुआ शेयर :

Anmol India Share Price आज से करीब 3 साल पहले 6 रुपए के आसपास चल रहा था। जो की जैसे हमने ऊपर बताया अभी 64 रुपए प्रति शेयर चल रहा है। मतलब की पिछले सिर्फ 3 साल मे Anmol India Share Price करीब 10 गना हो चुका है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

Gaurav: Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।