X

Join on Telegram

जल्द ही ₹20 हजार का मोटा मुनाफा देगी यह ऑटो कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो

₹20 हजार का मोटा मुनाफा देगी यह ऑटो कंपनी, इन एक्स्पर्ट्स ने कहा खरीदो

इस कंपनी के निवेशक होंगे मालामाल, Experts के मुताबिक जल्द ही देगी धमाकेदार मुनाफा। Prabhudas Liladhar ने इस ऑटो कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 210 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 174 रुपए पर है।

मतलब experts के मुताबिक इस कंपनी मे प्रति शेयर 36 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 20% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस कंपनी के शेयर मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 20% के हिसाब से 20 हजार रुपए का धमाकेदार मुनाफा मिल सकता है।

निवेशको को जल्द ही इतना बड़ा मुनाफा देने जा रही इस ऑटो कंपनी का नाम है Ashok Leyland Ltd.

3 साल मे दुगना हुआ शेयर :

Ashok Leyland Share Price आज से करीब 3 साल पहले 90 रुपए के आसपास चल रहा था। जो की जैसे हमने ऊपर बताया अभी 174 रुपए प्रति शेयर चल रहा है। मतलब की पिछले सिर्फ 3 साल मे Ashok Leyland Share Price करीब दुगना हो चुका है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

Gaurav: Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।