X

Join on Telegram

साल भर मे 3 गुना हुआ इस डिब्बे बनाने वाली कंपनी का शेयर, एक्स्पर्ट्स ने कहा अभी तो और बढ़ेगा

साल भर मे 3 गुना हुआ इस डिब्बे बनाने वाली कंपनी का शेयर, एक्स्पर्ट्स ने कहा अभी तो और बढ़ेगा

साल भर मे 3 गुना हुआ इस डिब्बे बनाने वाली कंपनी का शेयर, एक्स्पर्ट्स ने कहा अभी तो और बढ़ेगा। इस डिब्बे बनाने वाली कंपनी का शेयर 1 साल पहले करीब 100 रुपए पर चल रहा था। अभी 1 साल मे इस कंपनी का शेयर 300 रुपए पर चल रहा है। मतलब की 1 साल मे इस कंपनी का शेयर 3 गुना हो चुका है।

यदि किसी व्यक्ति ने इस कंपनी मे 1 साल पहले 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो अभी उसका वह निवेश करीब 3 लाख रुपए हो चुका होता, मतलब की उसे 2 लाख रुपए का मुनाफा हो रहा होता। इतना बड़ा मुनाफा देने वाली इस कंपनी का नाम है, Titagarh Wagons Ltd।

अन्य पढे : ₹46 हजार का मुनाफा देगी यह सरकारी कंपनी , इन experts ने कहा खरीदो

एक्स्पर्ट्स ने कहा अभी तो और बढ़ेगा :

B&K Securities ने हाल ही मे Titagarh Wagons Ltd पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 404 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी के शेयर का price करीब 300 रुपए पर चल रहा है। मतलब की experts के मुताबिक इस कंपनी मे यहा से करीब 104 रुपए प्रति शेयर की तेज़ी देखने को मिल सकती है।

अगर प्रतिशत के हिसाब से कहे तो यहा से निवेशको को करीब 35% का मुनाफा मिल सकता है। मतलब की 1 लाख रुपए के किए गए निवेश पर निवेशको को करीब 35 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

अन्य पढे : ₹1990 जाएगा इस प्राइवेट बैंक का शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने दी ख़रीदारी की रेटिंग

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

Gaurav: Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।