Greenpanel Industries Share Price Target May 2023Greenpanel Industries Share Price Target May 2023

₹46 हजार का मुनाफा देगी यह सरकारी कंपनी , इन experts ने कहा खरीदो। Antique Stock Broking ने इस सरकारी कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 115 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 75 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस सरकारी कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 35 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 46% के हिसाब से 1 लाख रुपए के निवेश पर 46 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है।

₹46 हजार का मुनाफा दे सकने वाली इस सरकारी कंपनी का नाम है Bharat Heavy Electricals Ltd

1.5 गुना हुआ तिमाही मुनाफा :

Bharat Heavy Electricals Ltd को December 2022 मे करीब 42 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा December 2021 मे करीब 27 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 1.5 गुना से भी ज्यादा हुआ है।

वही September 2022 मे भी यह मुनाफा 12 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 3 गुना से भी ज्यादा हो चुका है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।