adani transmission share price today

    दोस्तो आपने फिर हेरा फेरी फिल्म मे 21 दिन मे पैसा डबल वाला डायलोग सुना होगा। हालाकी वह तो बस        एक फिल्म थी, लेकिन कभी कभी शेयर बाज़ार मे एसा सच मे हो जाता है।

    जैसे की हम हर हफ्ते अलग अलग कंपनी के शेयर जिसने उस हफ्ते मे बहुत बढ़िया रिटर्न दिया हो उसके बारे मे बताते है, उसी तरह आज हम Adani Transmission के share के बारे मे बताने जा रहे है। जिसने 21 दिन मे तो नहीं लेकिन पिछले 30 दिन में जरूर अपने निवेशकों का पैसा डबल कर दिया है।

     

    पिछले 30 दिन में कर दिया निवेशकों का पैसा डबल :

     

    Adani Transmission जो की Adani Group की Power Transmission और Distribution का काम करती है, उसके शेयर ने सिर्फ पिछले 30 दिनों में ही अपने निवेशकों को करीब 100 % से ज्यादा का रिटर्न दे दिया है।

     

    पिछले महीने यानी जनवरी 2021 की 18 तारीख को Adani Transmission का शेयर करीब ₹406 पर close हुआ था। और इस सप्ताह में 17 तारीख को करीब उसने अपना High ₹820 पर बनाया है। जिस से करीब 30 दिन में ही Adani Transmission के निवेशकों  का पैसा दोगुना हो गया।

     

    इस हफ्ते दे चूका है 22 % का रिटर्न :

     

    Adani Transmission के शेयर ने अपने शेयर धारको को पिछले 30 दिन में 100 % का रिटर्न तो दिया ही है, लेकिन सिर्फ इसी हफ्ते की बात की जाए तो सिर्फ इसी हफ्ते में अपने निवेशकों को करीब 22 % का रिटर्न दे दिया है।
    जो की एक हफ्ते में बहुत ही बढ़िया रिटर्न है।

     

    पिछले शुक्रवार को यानी की 12 फरवरी को Adani Transmission का शेयर करीब 627 रूपए पर close हुआ था, और कल यानी की 19 फरवरी को करीब 770 रूपए पर close हुआ था। यानी सिर्फ एक ही हफ्ते में अपने निवेशकों को करीब 22 % तक रिटर्न दे दिया हैं।

     

    शुक्रवार को खुला था 790 रूपए पर :

     

    शुक्रवार यानी की कल के दिन में Adani Transmission का शेयर करीब 790 रूपए पर open हुआ था। लेकिन करीब 792 रूपर का उच्चतम स्तर और 720 रूपए तक निचे जाने के बाद करीब 770 रूपए को करीब 2 % की गिरावट के साथ close हुआ।

     

    हालांकी यह 17 फरवरी को भी 820 रूपए पर close नहीं हुआ था लेकिन फिर भी 30 दिन में अपने निवेशकों को बढ़िया रिटर्न दे चूका है Adani Transmission का Share.

     

    Note : दोस्तों हमारा मक्सद आपको जानकारी देना है, ना की निवेश की सलाह देना। शेयर बाजार में जैसे इतना पैसा बन सकता है वैसे पैसा डूब भी सकता है, इस लिए कोई भी निवेश खुद समझकर या फिर अपने निवेश सलाहकार की सलाह लेकर ही करे। 

     

    धन्यवाद।

     

    अगर आप शेयर बाज़ार से जुड़ी एसी ही जानकारी की Update free मे चाहते है, तो नीचे दिए गए Blue Color के (Subscribe to Updates) के Button को Click करके जो स्क्रीन खुलेगी उसमे yes का विकल्प select कर दीजिए।

    By Gaurav

    Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।