Mamaearth Share Price target 2023

यहा से 1.5 गुना तक होगा इस नई कंपनी का शेयर, इन एक्स्पर्ट्स ने दी Buy Rating. Jefferies ने इस नई list हुई कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 520 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 350 रुपए पर चल रहा है।

यानी experts के मुताबिक इस कंपनी मे प्रति शेयर 170 रुपए की बढ़त हो सकती है। प्रतिशत के हिसाब से यह बढ़त करीब 48% की होती है। जिस से की अगर कोई व्यक्ति इस कंपनी के शेयर मे 1 लाख रुपए निवेश करता है तो उसे 48% के हिसाब से 48 हजार रुपए का धमाकेदार मुनाफा मिल सकता है। आम भाषा मे कह सकते है की उस निवेशक का पैसा 1.5 गुना तक हो सकता है।

निवेशको को इतना बड़ा मुनाफा दे सकने वाली इस कंपनी का नाम है Honasa Consumer Ltd. जिसको आप MAMAEARTH के नाम से जानते है।

70% बढ़ा तिमाही मुनाफा :

Honasa Consumer Ltd ने हाल ही मे अपने सितंबर तिमाही के नतीजे पेश किए है। जिसके मुताबिक कंपनी को इस तिमाही मे शुध्ध मुनाफा करीब 38 करोड़ रुपए का हुआ है। वही यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 22 करोड़ रुपए का था।

मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे करीब 70% की तेज़ी हुई है। वही कंपनी का EBITDA भी 30 करोड़ रुपए से बढ़कर 46 करोड़ रुपए (करीबन डेढ़ गुना) हो चुका है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।