hdfc-bank-share-price-target-angel-one

शेरखान ने दी इस Private Bank पर ख़रीदारी की सलाह, इतने रुपए तक जा सकता है शेयर। हाल ही मे शेरखान ने इस बैंक पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 1920 रुपए तक जा सकता है। अभी इस बैंक का शेयर 1666 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस बैंक के शेयर मे हर शेयर पर 254 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस बैंक मे निवेश कर के निवेशक 15% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 15 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 15 हजार रुपए का मुनाफा दे सकने वाली इस बैंक का नाम है HDFC Bank Ltd.

3 साल मे हुआ 1.5 गुना से ज्यादा :

HDFC Bank Ltd का शेयर 3 साल पहले करीब 925 रुपए पर चल रहा था। जो की अभी 3 साल के बाद 1666 रुपए पर चल रहा है। मतलब की बीते 3 साल मे इस कंपनी के शेयर मे प्रति शेयर 741 रुपए की बढ़त देखने को मिली है।

प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे 3 साल मे 80% से भी ज्यादा की बढ़त देखने को मिली है। अगर किसी ने 3 साल पहले इस bank मे 1 लाख रुपए का निवेश किया होता तो उसका वह निवेश आज 80 हजार रुपए का मुनाफा दे रहा होता।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।