torrent pharma share price target 2023

इस Pharma कंपनी का शेयर दे सकता है यहा से आपको 17% का मुनाफा, हाल ही मे Experts ने दी ख़रीदारी की सलाह। आज हम आपको इसी कंपनी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी।

यहा से 17% बढ़ सकता है इस Pharma कंपनी का शेयर :

हाल ही मे Prabhudas Liladhar के द्वारा Pharma Sector की कंपनी Torrent Pharma पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर करीब 1850 रुपए तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर करीब 1580 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 270 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से करीब 17% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की हर 1 लाख रुपए के निवेश पर निवेशक 17 हजार रुपए का मुनाफा कमा सकते है। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर Torrent Pharma के शेयर पर निवेश के बारे मे सोच सकते है।

यहा पढे : जल्द ही 22% तक मुनाफा देंगे यह 2 दमदार शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो, यह है कंपनियो के नाम

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

Torrent Pharma कंपनी अपने सितंबर तिमाही के नतीजे पेश कर चुकी है। जिसके मुताबिक कंपनी को इस तिमाही मे करीब 312 करोड़ रुपए का मुनाफा मिला है। जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 316 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 4 करोड़ रुपए से कम हुआ है।

यदि कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो सितंबर तिमाही मे कंपनी की आय करीब 2291 करोड़ रुपए की रही, जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 2137 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे करीब 154 करोड़ रुपए की बढ़त हुई है। वही तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी का मुनाफा 354 करोड़ रुपए से कम होकर 312 करोड़ रुपए हो चुका है।

यहा पढे : ₹13 प्रति शेयर तक का डिविडेंड देंगे यह 3 दमदार शेयर, इस दिन है Record Date

निष्कर्ष:

तो दोस्तो Torrent Pharma है वह Pharma sector का शेयर जो की जल्द ही अपने निवेशको को यहा से 17% का मुनाफा दे सकता है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।