Kamdhenu-Ltd-share-price-news-hindi

जी हा इस जूते बनाने वाली कंपनी का शेयर Experts के मुताबिक 2055 रुपए तक जा सकता है। जिस से निवेशक अच्छा मुनाफा कमा सकते है। आज हम आपको इसी के बारे मे जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

₹2055 जाएगा इस जूते की कंपनी का शेयर :

ब्रोकरेज हाउस शेरखान ने इस जूते बनाने वाली कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस कंपनी का शेयर 2055 रुपए तक जा सकता है। अगर अभी इस कंपनी के शेयर के बारे मे बात करे तो अभी इस कंपनी का शेयर 1710 रुपए पर चल रहा है। मतलब की निवेशको को यहा से करीब 345 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहा से 20% मुनाफा कमा सकते है। मतलब हर 1 लाख रुपए पर 20 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है निवेशको को। यदि आप शेयर बाज़ार मे निवेश करने का जोखिम उठा सकते है, तो इस level पर इस कंपनी मे निवेश कर सकते है। अरे हा इस कंपनी का नाम तो मे बताना ही भूल गया। यह कंपनी कोई और नहीं बल्कि जूते बनाने वाली बेहतरीन कंपनी Bata India Ltd है।

यहा पढे : IPO Alert : 26% प्रीमियम पर हो सकता है list, 30 नवंबर से खुल रहा है IPO, यहा से जाने पूरी details

एसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

BATA India Ltd को सितंबर तिमाही मे करीब 55 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे करीब 37 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 18 करोड़ रुपए से बढ़ा है।

वही कंपनी की आय के बारे मे बात करे तो सितंबर तिमाही मे कंपनी की आय 830 करोड़ रुपए की रही, जो की पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही मे 610 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय मे भी अच्छी बढ़त देखने को मिली है। हालांकि तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी का मुनाफा 119 करोड़ रुपए से कम होकर 55 करोड़ रुपए भी हो चुका है।

यहा पढे : Promoter ने गिरवी रखे ₹5.06 करोड़ के शेयर, क्या आपके पास है यह शेयर?

निष्कर्ष :

तो दोस्तो Bata India है वह कंपनी जिसका शेयर Experts की राय के मुताबिक यहा से 2055 रुपए तक जा सकता है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है। 

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।