Tanla Platforms Share Price Target April 2023Tanla Platforms Share Price Target April 2023

55 हजार का का मूनाफा देगा यह केमिकल कंपनी का शेयर, इन experts ने कहा खरीदो। JM Financials ने इस केमिकल कंपनी पर ख़रीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक इस का शेयर 2255 रुपए तक जा सकता है। अभी इस कंपनी का शेयर 1460 रुपए पर चल रहा है।

मतलब की एक्स्पर्ट्स के मुताबिक इस केमिकल कंपनी के शेयर मे हर शेयर पर 795 रुपए की बढ़त देखने को मिल सकती है। प्रतिशत के हिसाब से कहे तो इस कंपनी मे निवेश कर के निवेशक 55% का मुनाफा कमा सकते है। मतलब की 1 लाख रुपए के निवेश पर 55 हजार रुपए का मुनाफा मिल सकता है।

जल्द ही 55 हजार रुपए का मुनाफा दे सकने वाली इस केमिकल कंपनी का नाम है Clean Science & Technology Ltd

44% बढ़ा कंपनी का मुनाफा :

Clean Science & Technology Ltd को December 2022 मे करीब 84 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ है। यह मुनाफा December 2021 मे करीब 58 करोड़ रुपए का था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी का मुनाफा करीब 44% से बढ़ा है।

वही September 2022 मे यह मुनाफा 68 करोड़ रुपए का था। मतलब की तिमाही दर तिमाही के हिसाब से कंपनी के मुनाफे मे 24% की बढ़त देखने को मिली है।

Note : यहाँ पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए ही है। हम किसी भी कंपनी मे निवेश करने की सलाह नहीं दे रहे है।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।