filatex-india-stock-split-news-hindi

जी हां यहां से इस कंपनी का शेयर Experts की राय के मुताबिक करीब 1.5 गुना हो सकता है। हम आपको यहां इसी के बारे में जानकारी देने वाले है। तो चलिए जान लेते है कौनसी है यह कंपनी?

यहां से 1.5 गुना होगा यह pipe का दमदार शेयर :

हाल ही में ब्रोकरेज हाउस Edelweiss ने PVC Pipe बनाने वाली कंपनी Finolex Industries पर खरीदारी की सलाह दी है। उनके मुताबिक Finolex Industries Share Price ₹190 तक जा सकता है। हालांकि अभी इस कंपनी का शेयर करीब ₹125 पर चल रहा है। मतलब की निवेषको को यहां से करीब 65 रुपए प्रति शेयर का मुनाफा मिल सकता है।

यदि प्रतिशत के हिसाब से बात करे तो निवेशक यहां से 50% से भी ज्यादा मुनाफा कमा सकता है। यानी निवेषको का पैसा यहां से 1.5 गुना हो सकता है। यदि आप शेयर बाजार में निवेश करने का जोखिम उठा सकते है तो इस level पर Finolex Industries के शेयर में निवेश कर सकते है।

यहां पढ़ें : जल्द ही 25% तक मुनाफा देंगे यह 3 शेयर, इन Experts ने कहा खरीदो, यह है कंपनी का नाम

ऐसे रहे सितंबर तिमाही के नतीजे :

Finolex Industries अपने सितंबर तिमाही के नतीजे पेश कर चुकी है। जिसके मुताबिक कंपनी को सितंबर तिमाही में करीब ₹94 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। हालांकि पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही में कंपनी को करीब ₹235 करोड़ रुपए का मुनाफा हुआ था। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी मुनाफे से नुकसान में आयी है।

वही कंपनी की आय के बारे में बात करे तो सितंबर तिमाही में कंपनी की आय करीब ₹941 करोड़ की रही जो कि पिछले वित्तवर्ष की इसी तिमाही में करीब ₹1083 करोड़ रुपए की थी। मतलब की साल दर साल के हिसाब से कंपनी की आय में भी कमी हुई है। साथ ही तिमाही दर तिमाही के हिसाब से भी कंपनी का मुनाफा 100 करोड़ में से 94 करोड़ के नुकसान में बदल गया है।

यहां पढ़े : ₹13 प्रति शेयर तक का डिविडेंड देंगे यह 3 दमदार शेयर, इस दिन है Record Date

निष्कर्ष :

तो दोस्तो यह है वह कंपनी जिसका शेयर Experts की राय के मुताबिक करीब 1.5 गुना से भी ज्यादा हो सकता है। जिस से निवेशक बड़ा पैसा कमा सकते है।

Note : यहां पर लिए गए किसी भी शेयर के नाम सिर्फ आपको जानकारी देने के लिए लिए गए है। हम किसी भी कंपनी में निवेश की सलाह नही देते है। कोई भी निवेश अपने वित्तीय सलाहकार की सलाह से करे।

By Gaurav

Gaurav Popat एक निवेशक, ट्रेडर और ब्लॉगर है, जो की शेयर बाज़ार मे बहुत रुचि रखता है। वह साल 2015 से शेयर बाज़ार मे है। पिछले 7 साल मे खुद अलग अलग जगह से सीख कर और अनुभव के आधार पर शेयर बाज़ार और निवेश के विषय मे यहा पर जानकारी देता है।